Monday, March 13, 2023

Deepika’s Oscar Speech : दीपिका की ऑस्कर स्पीच सुनने के बाद कंगना ने ट्वीट कर कही ऐसी बात…किसी को नहीं हो रहा यकीन

 Deepika’s Oscar Speech : ऑस्कर 2023 में भारत के नाम रहा है। भारत के नाम दो अवॉर्ड हैं, वहीं ऑस्कर के होस्ट के तौर पर दीपिका पादुकोण की स्पीच ने फैन्स को अपना फैन बना लिया। हर कोई दीपिका की उस ग्रेस और खूबसूरती की तारीफ कर रहा है जिससे उन्होंने विदेशों में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया।

Deepika's Oscar Speech : दीपिका की ऑस्कर स्पीच सुनने के बाद कंगना ने ट्वीट कर कही ऐसी बात...किसी को नहीं हो रहा यकीन

Deepika’s Oscar Speech : दीपिका की ऑस्कर स्पीच सुनने के बाद कंगना ने ट्वीट कर कही ऐसी बात…किसी को नहीं हो रहा यकीन

Deepika’s Oscar Speech : वहीं अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी दीपिका पादुकोण को लेकर पोस्ट किया. इस पोस्ट में कंगना ने दीपिका के लिए ऐसी बात कह दी कि उनका पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया।

कंगना रनौत ने दीपिका की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, ‘दीपिका पादुकोण बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहां पूरे देश के साथ मंच पर खड़ा होना आसान नहीं है. देश की छवि और प्रतिष्ठा को अपने कंधों पर ढोने के लिए। इतना ही नहीं, अनुग्रह और विश्वास के साथ बोलें। दीपिका इस बात की गवाह हैं कि भारतीय महिलाएं सर्वश्रेष्ठ हैं।

हैरानी की बात यह है कि जैसे ही दीपिका पादुकोण ने ऑस्कर के दौरान फिल्म ‘आरआरआर’ का गाना ‘नातू नातू’ पेश किया, भाषण के दौरान लगातार हूटिंग होने लगी। दीपिका भी मुस्कुराकर लोगों को गाने के बारे में इतने गजब अंदाज में बताने लगीं कि हर कोई उनका फैन हो गया. दीपिका पादुकोण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है |

भारत ने अकादमी पुरस्कारों में दो पुरस्कार जीते। एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ के गीत ‘नातु नातु’ को सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में एक पुरस्कार मिला, जबकि दूसरा पुरस्कार लघु वृत्तचित्र ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ को मिला।

No comments:

Post a Comment